X close
X close
Indibet

राहुल द्रविड़ ने शेन वॉर्न और रॉड मार्श को दी श्रद्धांजलि,कहा- यह वास्तव में एक बड़ी क्षति है

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से इतर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के महान खिलाड़ी रॉड मार्श (Rod Marsh) और शेन वॉर्न (Shane Warne) को श्रद्धांजलि दी। क्वींसलैंड में दिल...

By IANS News March 05, 2022 • 19:24 PM View: 362

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से इतर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के महान खिलाड़ी रॉड मार्श (Rod Marsh) और शेन वॉर्न (Shane Warne) को श्रद्धांजलि दी। क्वींसलैंड में दिल का दौरा से पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज मार्श का शुक्रवार को एडिलेड के एक अस्पताल में निधन हो गया। कुछ घंटे बाद, वॉर्न, जो ऑस्ट्रेलियाई महान लेग स्पिनर के रूप में माने जाते थे, की थाईलैंड में एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

द्रविड़ ने कहा, "क्रिकेट के लिए वास्तव में दुखद दिन है। दो दिनों में दो महान खिलाड़ियों को खोना बेहद दुखद है, यह वास्तव में एक बड़ी क्षति है। हमारे विचार दोनों परिवारों, उनके दोस्तों और दोनों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले। मैं रॉड को अच्छी तरह से नहीं जानता था, उनसे कई बार मिला। लेकिन रॉड मार्श को देखकर और उनके बारे में बहुत कुछ सुनकर बड़ा हुआ हूं।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मुझे शेन वॉर्न के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने और खेलने में सक्षम होने का सौभाग्य और सम्मान मिला। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने और उनके साथ खेलने का बड़ा सौभाग्य मिला। मुझे लगता है कि शायद मेरे क्रिकेट करियर की मुख्य चीजों में यह उनमें से एक होगा।"

द्रविड़ वॉर्न के साथ टीम के साथी थे, जब दोनों क्रमश: भारत और ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने होने के बाद 2011 के आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मुझे लगता है कि मेरे लिए जो कुछ भी रहेगा वह दोस्ती की यादें है, उस समय की जब हमने मैदान के बाहर एक साथ बिताया था। मुझे लगता है कि शेन वॉर्न के बारे में यह बहुत अच्छा था।" 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now