X close
X close
Indibet

राहुल द्रविड़ ने तीसरी बार ठुकराया हेड कोच बनने का ऑफर, 'द वॉल' इस कारण नहीं लेना चाहते रोल

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 13, 2021 • 07:55 AM View: 319

भारतीय टीम के अगले हेड कोच को ढूंढने की कोशिश जारी है। वर्तमान में टीम की मुख्य कोचिंग संभाल रहे रवि शास्त्री ने पहले ही यह ऐलान कर दिया है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद वो भारतीय टीम का साथ छोड़ देंगे।

शास्त्री के छोड़ने की बात पर बीसीसीआई ने भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के सामना भारत का अगले कोच बनने का प्रस्ताव रखा था। हालांकि रिपोर्ट की मानें तो द्रविड़ को सीनियर टीम का कोच बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है और बीसीसीआई के प्रस्ताव को सिरे से खारिज कर दिया है।

Trending


48 साल के द्रविड़ फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी के हेड हैं और उनका पूरा ध्यान अंडर-19 क्रिकेटर्स और टीम इंडिया ए पर होता है और वो आगे भी वही करना चाहते हैं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब द्रविड़ को कोच का रोल मिला है। इससे पहले भी साल 2016 और साल 2017 में भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट ने द्रविड़ के सामने भारतीय टीम के हेड कोच बनने का प्रस्ताव रखा था लेकिन द्रविड़ ने तब भी कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

इससे पहले द्रविड़ एक बार साल 2018 में भारतीय टीम के बल्लेबाजी सलाहकार रहे हैं जब भारतीय टीम कुछ विदेशी दौरों पर गई थी। इसके अलावा इसी साल जुलाई के महीने में शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम जब श्रीलंका गई थी तब राहुल उस टीम के मुख्य कोच थे।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

फिलहाल भारतीय टीम का पूरा ध्यान आगामी टी-20 वर्ल्ड कप पर हैं जहां विराट कोहली की कप्तानी में एक बार फिर टीम इंडिया फटाफट क्रिकेट के महाकुंभ में उतरेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo