X close
X close
Indibet

VIDEO: राहुल द्रविड़ ने तोड़ी थी लड़की की पर्सनल गाड़ी, अब सामने आया कार के मालिक का रिएक्शन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 25, 2021 • 17:17 PM View: 1288

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं वाला एड काफी वायरल हुआ था। राहुल द्रविड़ इस एड में बिल्कुल नए अवतार 'एंग्री लुक' में नजर आए थे। द्रविड़ के इस अवतार के पीछे की कहानी अब सामने आई है। राहुल द्रविड़ के इस एड से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें इस एड की शूटिंग के दौरान के पल फैंस को दिखाए गए हैं।

मालूम हो कि ए़ड में राहुल द्रविड़ सड़क पर बैट से एक शख्स की गाड़ी तोड़ देते हैं और गाड़ी से बाहर निकलकर हाथ में बल्ला लेते हुए चिल्लाते हुए कहते हैं कि इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं। राहुल द्रविड़ ने जिसकी कार तोड़ी थी उस कार में मौजूद लड़के और लड़की से जब पूछा गया कि आपकी पर्सनल प्रॉपर्टी को द्रविड़ ने तोड़ दिया आपको कैसा लग रहा है?

Trending


इस सवाल का जवाब देते हुए कार में बैठी लड़की ने कहा, 'हमें बहुत अच्छा लग रहा है कि राहुल द्रविड़ ने हमारी कार तोड़ी।' मालूम हो कि द्रविड़ को इस एड की शूटिंग के दौरान काफी मुश्किल हुई थी। राहुल द्रविड़ ने काफी टेक लेने  के बाद इस एड को पूरा किया था। वहीं वह शूटिंग पर काफी नर्वस भी नजर आ रहे थे।

बता दें कि राहुल द्रविड़ का यह एड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी शेयर किया था। विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि राहुल भाई का ये अंदाज कभी नहीं देखा। इसके साथ ही कोहली ने हंसते हुए इमोजी भी पोस्ट की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo