X close
X close

KXIP के जीत के बाद कोच अनिल कुंबले ने कहा,लगा की केएल राहुल दूसरी पिच पर बल्लेबाजी कर रहे थे,देखें Video

By Shubham Shah
Sep 25, 2020 • 13:13 PM

शुक्रवार (24 सितंबर) को दुबई में खेले गए आईपीएल 2020 के छठे मुकाबले  में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 97 रनों से हरा दिया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल को उनके शानदर 132 रनों की नाबाद पारी के लिए "मैन ऑफ द मैच"  का अवॉर्ड  दिया गया। 

मैच के बाद पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले ने CRICKETNMORE के लिए दिए गए इंटरव्यू में  किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हमारे खिलाड़ियों  ने प्रदर्शन किया वो  काफी ही बेहतरीन रहा।  कुंबले ने पंजाब के कप्तान  राहुल की उनकी 132 रनों की शानदार पारी के लिए तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल की इस शानदार पारी के बदौलत ही हमनें 200 रनों  के आकड़े को छुआ। 

Also Read: IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ मैच से बाहर हुए CSK के बल्लेबाज अंबाती रायडू, ब्रावो की हो सकती है वापसी

उन्होंने कहा कि , "राहुल के लिए यह मैच बढ़िया रहा। उन्होंने एक बेहतरीन पारी खेली और हमारे टीम के लिए एक मजबूत स्कोर की नींव रखी। ऐसा लग रहा था कि  वो दूसरे बल्लेबाजों के मुकाबलें किसी और पिच पर बल्लेबाजी कर  रहे थे। वहां पर रन बनाना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने चीजों को काफी आसान कर दिया।"

कुंबले ने आगे बात करते हुए अपने टीम के गेंदबाजों की तारीफ की।  कुंबले ने युवा स्पिनर रवि बिश्रोई और मुरुगन आश्विन की जमकर तारीफ  की जिन्होंने इस मैच में 3-3 विकेट हासिल किये। कुंबले ने रवि बिश्रोई की तारीफ  करते हुए कहा की वो बिश्रोई जिस तरीके से गेंद पर अपना नियंत्रण रखते है वो लाजवाब रहता है। उन्होंने एम आश्विन की भी तारीफ की और कहा  की उन्होंने टीम के लिए किफायती गेंदबाजी की। 

आपकों  बता दें की पंजाब का अगला मैच स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 27 सितंबर को होगा। यह मैच शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा।