X close
X close
Indibet

आईपीएल 2021 - राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराया (मैच रिपोर्ट)

IANS News
By IANS News
April 16, 2021 • 04:37 AM View: 1807

अपने तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने यहां के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए आईपीएल-14 के अपने दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को एक लिहाज से हार के करीब धकेल दिया था लेकिन नीलामी में 16.25 करोड़ रुपये में राजस्थान से जुड़े क्रिस मॉरिस ने अपनी उपयोगिता साबित करते हुए उसे दो गेंद शेष रहते तीन विकेट से जीत दिला दी।

यह दिल्ली की पहली हार है। उसने अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराया दूसरी ओर, राजस्थान की यह पहली जीत है। उसे अपने पहले मैच में पंजाब किंग्स के हाथों अंतिम अंतिम गेंद तक खिंचे मुकाबले में चार रनों से हार मिली थी।

Trending


बहरहाल, राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही। उसने 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय 42 रनों पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन डेविड मिलर (62) और राहुल तेवतिया (19) ने किसी तरह स्कोर को 90 तक पहुंचाया। तेवतिया इसी योग पर आउट हुए। देखें स्कोरकार्ड

बढ़ते दबाव को मिलर भी नहीं खेल सके और 107 के कुल योग पर अवेश खान की गेंद पर दिल्ली के लिए डेब्यू कर रहे ललित यादव के हाथों लपके गए। मिलर ने 43 गेंदों पर सात चौके और दो छक्के लगाए।

इसके बाद राजस्थान के 16 करोड़ी खिलाड़ी क्रिस मॉरिस (नाबाद 36 रन, 18 गेंद, 4 छक्के) और दिल्ली को झंकझोरने वाले जयदेव उनादकट विकेट पर आए। इन दोनों पर टीम की नैया पार लगाने की बड़ी जिम्मेदारी थी। खासतौर पर मॉरिस पर जिन्हें राजस्थान ने आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now