Advertisement
Advertisement
Advertisement

एंड्रयू मैकडॉनल्ड को ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग पद स्वीकार करने के लिए चाहिए और समय

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने अंतरिम कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड को कोचिंग पद देने का समर्थन किया है, वहीं 40 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने कहा है कि उन्हें भूमिका पर फैसला करने के लिए कुछ और समय चाहिए। जस्टिन लैंगर द्वारा अपने नए...

IANS News
By IANS News February 12, 2022 • 14:51 PM
एंड्रयू मैकडॉनल्ड को ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग पद स्वीकार करने के लिए चाहिए और समय
एंड्रयू मैकडॉनल्ड को ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग पद स्वीकार करने के लिए चाहिए और समय (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने अंतरिम कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड को कोचिंग पद देने का समर्थन किया है, वहीं 40 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने कहा है कि उन्हें भूमिका पर फैसला करने के लिए कुछ और समय चाहिए। जस्टिन लैंगर द्वारा अपने नए अनुबंध के नियमों और शर्तों से नाखुश होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मैकडॉनल्ड को टीम का अंतरिम प्रभारी बनाया।

जबकि मैकडॉनल्ड्स महीने भर की टेस्ट और सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए टीम के साथ पाकिस्तान के लिए उड़ान भरेंगे, उन्होंने कहा कि उनके पास दीर्घकालिक कोचिंग के बारे में सोचने का समय नहीं है, इसलिए उन्हें इसके बारे में फैसला करने के लिए और समय चाहिए।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच सहित कई खिलाड़ियों ने मैकडॉनल्ड को लैंगर से टीम के पूर्णकालिक कोच के रूप में समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ियों का बहुत सम्मान करते हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

फिंच ने हाल ही में कहा था, "उनका टीम के साथ अच्छा संबंध हो सकता है। वह काफी समय से टीम के साथ है। यह रोमांचक समय है। 35 वर्षीय फिंच और मैकडॉनल्ड बिग बैश लीग (बीबीएल) की ओर से मेलबर्न रेनेगेड्स में अपनी कोचिंग के तहत खेलने से पहले विक्टोरिया के लिए एक साथ खेल चुके हैं।"
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement