X close
X close

VIDEO: राहुल तेवतिया के सामने छूटे शेन वॉर्न के पसीने, संजू सैमसन ने दिया मेंटर का साथ

By Prabhat Sharma
Oct 16, 2020 • 10:55 AM

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) और मेंटर शेन वार्न (Shane Warne) के बीच मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। मुकाबले के दौरान क्रीज के एक छोर से दूसरे छोर तक गेंद को हिट करने की प्रतियोगिता थी। ऐसा करने के लिए दोनों ही गेंदबाजों के पास एक-एक ओवर था। 

इस दौरान जो खिलाड़ी ज्यादा बार गेंद को हिट करेगा वह इस प्रतियोगिता का विजेता होगा। तेवतिया ने पहली गेंद पर ही शानदार गेंदबाजी करते हुए 1-0 की बढ़त बना ली। गेंदबाजी के दौरान कई बार शेन वॉर्न गेंद को हिट करने के काफी करीब पहुंचे लेकिन एक बार भी वह गेंद को हिट करने में कामयाब न हो सके।

Also Read: 22 अक्टूबर से बायो-बबल में शुरू होगी आंध्र प्रदेश टी-20 लीग, खेले जाएंगे 33 मैच

शेन वॉर्न को स्ट्रगल करता देख राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी संजू सैमसन मैदान में उतरे और वॉर्न के पास जाकर उन्हें कुछ गेंदबाजी के टिप्स देते हुए नजर आए। इस दौरान संजू सैमसन और राजस्थान के बाकी खिलाड़ी मस्ती भरे मूड में नजर आए। वहीं वॉर्न भी बड़े ध्यान से संजू सैमसन की बाते सुनते हुए नजर आए।

संजू सैमसन की टिप्स का भी वॉर्न पर कोई असर नहीं हुआ और वह गेंद को हिट करने में नाकामयाब रहे। तेवतिया ने 1-0 से यह मुकाबला अपने नाम किया। इस जीत के बाद तेवतिया ने कहा,'शेन वॉर्न के साथ मैच जीतकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है। वह एक महान गेंदबाज हैं। वह दो साल बाद गेंद डाल रहे थे और उनकी गेंद काफी पास से निकली थी। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।'