X close
X close
Indibet

Ranji Trophy: अंकित राजपूत ने दिलाई सिद्धू मूसेवाला की याद, पंजाबी सिंगर के अंदाज में किया सेलिब्रेट

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अंकित राजपूत (Ankit Rajpoot) ने विकेट लेने के बाद पंजाबी सिंगर के अंदाज में जश्न मनाया।

By Prabhat Sharma June 08, 2022 • 14:05 PM

Ranji Trophy 2021-22: कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में यूपी के गेंदबाज अंकित राजपूत (Ankit Rajpoot) ने धागाखोल गेंदबाजी की। पहली पारी में जहां राजपूत ने 8 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट झटके वहीं दूसरी पारी में भी राजपूत के हाथ 1 विकेट आया। हालांकि, इस मैच के दौरान अंकित राजपूत अपनी गेंदबाजी से कहीं ज्यादा अपने धाकड़ सेलिब्रेशन को लेकर सुर्खियों में आए।

विकेट लेने के बाद अंकित राजपूत को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के अंदाज में सेलिब्रेशन करते हुए देखा गया। सिद्धू मूसेवाला को हर गाने में पंजाबी अंदाज में थाई पर हाथ मारकर सेलिब्रेट करते हुए देखा जाता था। सिद्धू मूसेवाला थाई पर हाथ मारकर हाथ आसमान की दिशा में उठाते थे। ठीक उसी अंदाज में अंकित राजपूत को विकेट के बाद जश्न मनाते हुए देखा गया

Trending


सिद्धू मूसेवाला की दिला दी याद
19 वें ओवर की  चौथी गेंद पर अंकित राजपूत ने करुण नायर का विकेट लेने के बाद सिद्धू मूसेवाला के अंदाज में जश्न मनाया। इसके बाद 23वें ओवर पांचवी गेंद पर कर्नाटक के बल्लेबाज सिद्धार्थ की गिल्लियां बिखेरने के बाद भी अंकित राजपूत ने अपने सेलिब्रेशन से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की याद दिला दी।

सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हुई थी हत्या
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला बंदूकों के शौकीन थे। अब वो हमारे बीच नहीं हैं। 28 साल के इस लड़के को 29 मई की शाम को जब वो अपनी थार गाड़ी से सवार यात्रा कर रहा था तब कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर गोलियां बरसाकर उसे हमेशा के लिए सुला दिया। सिद्धू मूसेवाला की मौत से संगीत जगत में गम की लहर दौड़ चुकी है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें रोहित शर्मा की जगह बना देना चाहिए टेस्ट टीम का कप्तान

क्रिकेटर्स ने दी थी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजली
सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर ने जहां उनके फैंस को दुखी कर दिया वहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से लेकर शिखर धवन तक सभी ने उनको श्रद्धांजली दी थी। सिद्धू मूसेवाला का कातिल कौन है इसकी जांच चल रही है। सिद्धू मूसेवाला का परिवार फिलहाल सदमे में है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now