X close
X close
Indibet

100 बनाते ही रोमांटिक हुए मंत्री मनोज तिवारी, जेब से निकाली लव लेटर वाली पर्ची

क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने अपनी पत्नी (Manoj Tiwary wife Sushmita) के लिए लाइव मैच में शतक लगाने के बाद इजहार-ए-इश्क किया है।

By Prabhat Sharma June 16, 2022 • 13:40 PM

खेल मंत्री और क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) सुर्खियों में हैं। रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में जब उनकी टीम बंगाल मुश्किल में पड़ी तो मंत्री साहब ने बल्ला उठाया और टीम को मुश्किल भरे हालातों से उबारने का काम किया। कुछ वक्त पहले नेता बने मनोज तिवारी बंगाल टीम के लिए नॉकआउट मुकाबलों में संकटमोचक की तरह सामने आए हैं। पहले क्वार्टर फाइनल में शतक और अब सेमीफाइनल में भी शतक जड़कर उन्होंने साबित किया है कि उनके अदर क्रिकेट अब भी बचा हुआ है। 

सेमीफाइनल मुकाबले में शतक जड़ने के बाद उन्होंने जो किया वो थोड़ा खास था। रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल की पहली पारी में 211 गेंदों का सामना कर मनोज तिवारी ने 102 रन बनाए। 205 गेंदों में शतक पूरा करने के बाद मनोज तिवारी ने जो किया उसने सबका दिल जीत लिया है।

Trending


फर्स्ट क्लास करियर का 29वां शतक लगाने के बाद मनोज तिवारी ने अपनी जेब से कागज का टुकड़ा निकाला जिसपर एक दिल का चित्र बना था और उनकी पत्नी और बच्चों का नाम लिखा था। मनोज तिवारी ने उनके सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय और उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

सुष्मिता रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। फिर वे मिलने और बात करने लगे। करीब 7 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@roy_susmita7)

बता दें कि मनोज तिवारी ने नॉकआउट स्टेज में बंगाल के लिए खेली गई 3 पारियों में अब तक 2 शतक और 1 अर्धशतक लगाया है। क्वार्टर फाइनल की पहली पारी में मनोज तिवारी ने 73 रन बनाए थे और सेमीफाइनल की पहली पारी में शतक बनाने से पहले क्वार्टर फाइनल की दूसरी पारी में उनके बल्ले से 136 रन निकले थे।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने उम्र में हद से ज्यादा छोटी लड़की से की शादी, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now