X close
X close
ख़बरें

रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में केरल और विदर्भ के बीच कांटे की टक्कर

by Vishal Bhagat Dec 08, 2017 • 21:16 PM

सूरत, 8 दिसम्बर | विदर्भ को 246 रनों पर सीमित करने के बाद केरल की टीम रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल के दूसरे दिन शुक्रवार को अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। उसने दूसरे दिन की खेल खत्म होने तक अपने दो विकेट 32 रनों पर ही खो दिए हैं। स्टम्प्स तक सलामी बल्लेबाज जलज सक्सेना 13 और रोहन प्रेम पांच रन बनाकर खेल रहे हैं। 

केरल ने मोहम्मद अजहरूद्दीन (8) और संदीप वरियर के रूप में अपने दो विकेट खोए हैं। पहले दिन चायकाल तक का खेल नहीं हो सका था। आखिरी सत्र में विदर्भ ने 45 रनों पर तीन विकेट खोकर दिन का अंत किया था।  PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

विदर्भ के विकेट गिरने का सिलसिल लगातार जारी रहा। केरल के गेंदबाज केसी अक्षय ने पांच विकेट लेकर विदर्भ के बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया। अक्षय के अलावा जलज ने तीन विकेट लिए। बासिल थम्पी और मोहम्मद निद्देश को एक-एक सफलता मिली। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 


अपनी पहली पारी खेलने उतरी केरल को पहला झटका ललित यादव ने अजहरुद्दीन को 23 के कुल स्कोर पर बोल्ड मार कर दिया। वह आठ रन ही बना सके। रजनीश गुरबानी ने अगले ओवर में संदीप को खाता भी नहीं खोलने दिया। वह 24 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौटे।  जलज सक्सेना 21 गेंदे खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने एक चौका जड़ा है।