X close
X close

Ranji Trophy: शुरू होने से पहले ही खत्म हो रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर, सचिन के लाल के बल्ले में लगी जंग

अर्जुन तेंदुलकर Ranji Trophy में शतक लगाने के बाद से फीके ही नजर आए हैं। सचिन तेंदुलकर के बेटे लगातार बल्ले से फ्लॉप हो रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 06, 2023 • 14:56 PM

Ranji Trophy: महान सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (arjun tendulkar) गोवा की तरफ से रणजी ट्रॉफी में शिरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। राजस्थान के खिलाफ शतक के साथ अपने रणजी ट्रॉफी करियर की शानदार शुरुआत करने वाले अर्जुन बल्ले से अपने फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए हैं। यादगार डेब्यू के बाद से लगातार अर्जुन बल्ले से फ्लॉप हो रहे हैं और एक के बाद एक खराब पारी खेल रहे हैं।

राजस्थान के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद झारखंड के खिलाफ अगले मैच में अर्जुन 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद कर्नाटक की एक मजबूत टीम के खिलाफ अर्जुन पहली गेंद पर गोल्डन डक यानी 0 के स्कोर पर आउट हो गए। केरल के खिलाफ भी उनका संघर्ष जारी रहा और वो महज 6 के स्कोर पर आउट हुए।

Trending


अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी डेब्यू पर शतक जड़कर अपने सुनहरे भविष्य के आगमन के संकेत दिए थे। लेकिन, फिर एक पारी के बाद ही वो फुस्स होते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर के शतक के बाद युवराज सिंह के पिता और पूर्व भारतीय खिलाड़ी योगराज सिंह ने इसके पीछे का क्रेडिट लिया था।

योगराज सिंह की ही देखरेख में रहकर अर्जुन की बैटिंग में निखार आया था। योगराज सिंह ने ये तक कह दिया था कि वो अर्जुन का पीछा कभी नहीं छोड़ने वाले और वर्ल्ड क्रिकेट का बेस्ट मैन बनाकर ही उन्हें दम लेंगे। ऐसे में अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन के फ्लॉप शो पर योगराज सिंह का क्या रिएक्शन आता है।

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थडे कपिल देव: वर्ल्ड कप जीतने के बाद WI टीम से ही शराब मांगकर मनाया था जश्न

वहीं अगर मैच की बात करें तो केरल के खिलाफ 8 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे अर्जुन को अनुभवी स्पिनर जलज सक्सेना ने आउट किया। अर्जुन के विकेट ने गोवा को मुश्किलों में डाल दिया। हालांकि, इसके बाद मोहित रेडकर ने अंत में बल्ले से ठीकठाक हाथ दिखाते हुए 42 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली।