X close
X close
Indibet

'अब इंडिया कहेगा, हमारे पास बाबर और रिज़वान नहीं है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 19, 2021 • 07:44 AM View: 1414

इस साल, पाकिस्तान का टी20 क्रिकेट में काफी दबदबा रहा था क्योंकि टीम ने 29 मैचों में से 20 में जीत हासिल करके विरोधियों को हराया नहीं बल्कि एकतरफा अंदाज़ में भी रौंदा था। पाकिस्तान की इस सफलता के पीछे मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की जोड़ी का बहुत बड़ा हाथ रहा है। इन दोनों ने ही 2021 में कुछ बेहतरीन पारियां खेली और कुछ बड़े रिकॉर्ड भी हासिल किए।

रिजवान ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अविश्वसनीय गति से रन बनाए। रिजवान ने तो इस साल टी20 में रिकॉर्ड्स की बारिश ही कर दी और अब यही कारण है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पीटीवी स्पोर्ट्स पर एक बार फिर से इन दोनों के कंधों पर बंदूक रखकर टीम इंडिया पर निशाना साधा है।

Trending


पीटीवी स्पोर्ट्स पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “लगभग एक साल पहले, हम कहते थे कि पाकिस्तान के पास विराट कोहली, रोहित शर्मा या केएल राहुल जैसे खिलाड़ी नहीं हैं, खासकर टी 20 क्रिकेट में। लेकिन मुझे लगता है कि कुछ समय बाद भारतीय भी कहेंगे कि हमारे पास रिजवान और बाबर जैसे खिलाड़ी नहीं हैं।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आगे बोलते हुए लतीफ ने कहा, "इससे पहले, हमें उनकी स्कोरिंग रेट के बारे में भी आपत्ति थी, लेकिन उन्होंने अपनी पारी को तेज करना भी सीख लिया है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo