X close
X close
Indibet

'एक समय था जब खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को फॉलो करते थे, लेकिन ये 4 धोनी के फैन हैं'

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया के चार स्टार खिलाड़ियों पर एक अनोखी टिप्पणी की है। उन्होंने जोर देकर कहा कि ये खिलाड़ी धोनी के फैन हैं और उनकी ही तरह खेलते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 01, 2022 • 16:37 PM

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जमकर तारीफ हो रही है। पूर्व क्रिकेटर से लेकर फैंस तक सूर्यकुमार यादव की सरहाना कर रहे हैं लेकिन, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बल्लेबाज पर एक अनूठा कमेंट किया है। इसके साथ ही ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा सहित कुछ अन्य भारतीय मध्य-क्रम के बल्लेबाजों से भी जोड़कर उन्होंने बयान दिया है।

राशिद लतीफ ने भारत की जीत के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'खेल बदल चुका है। एक समय था जब खिलाड़ी तेंदुलकर, सहवाग, विराट कोहली को फॉलो करते थे। लेकिन इस टीम में 3-4 खिलाड़ी ऐसे हैं जो अलग ब्रीड के हैं। हां पूर्व खिलाड़ियों की इज्जत है उनके मन में लेकिन वे एमएस धोनी को फॉलो करते हैं।'

Trending


राशिद लतीफ ने आगे कहा, 'हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, यहां तक ​​कि दीपक हुड्डा भी धोनी की ही तरह खेलते हैं। सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर से शुरू हुआ अब खिलाड़ी एमएस धोनी को फॉलो कर रहे हैं। जिस तरह से वह खेला उसमें धोनी की झलक थी। इंडिया के टॉप-3 अपना बेस्ट नहीं दे रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को नंबर 3 पर मौका नहीं मिल रहा है लेकिन वह किसी भी नंबर पर परफॉर्म कर सकते हैं।'

यह भी पढ़ें: क्या है ये आदमी?', सूर्यकुमार यादव की आंधी देखकर विराट कोहली के होश फाख्ता

वहीं अगर एशिया कप की बात करें तो टीम इंडिया हांगकांग को हराकर सुपर-4 में क्वालीफाई कर चुकी है। इससे पहले ग्रपु बी में अफगानिस्तान टीम ने सबसे पहले सुपर-4 में क्वालीफाई किया था भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया वहीं दूसरे मैच में 40 रनों से टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now