X close
X close
Indibet

'क्या है ये आदमी?', सूर्यकुमार यादव की आंधी देखकर विराट कोहली के होश फाख्ता

सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ 26 गेंदों में 68 रनों की लुभावनी पारी खेली। इस पारी के बाद विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। विराट कोहली ने मजेदार रिएक्शन दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 01, 2022 • 13:04 PM

Virat Kohli and Suryakumar Yadav: विराट कोहली टीम के साथी सूर्यकुमार यादव की विस्फोटक पारी देखने के बाद मंत्रमुग्ध नजर आए। सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंदों में अर्धशतक बनाया और भारत को हांगकांग के खिलाफ 20 ओवरों में 192/2 का मजबूत स्कोर बनाने में मदद की। सूर्यकुमायर यादव 26 गेंदों में 68 रन बनाकर नाबाद रहे और विराट कोहली के साथ मिलकर 98 रनों की नाबाद साझेदारी की।

जहां पूरे भारत ने सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी का जश्न मनाया, वहीं इस पारी का सबसे ज्यादा लुफ्त उठाने वाले इंसान विराट कोहली थे। दूसरे छोर पर विराट कोहली के पास अपने साथी की पारी का आनंद लेने के लिए सबसे अच्छी सीट मौजूद थी।

Trending


जब सूर्यकुमार ने आखिरी ओवर का चौथा छक्का लगाया तो कोहली ने आकर अपने साथी को हैरानी से देखा था। वहीं पारी समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने सूर्यकुमार के सामने बो-डाउन किया और जैसे ही कोहली सूर्यकुमार की ओर बढ़ रहे थे कैमरे ने विराट कोहली को चेंज रूम की ओर इशारा करते हुए देखा।

सूर्यकुमार यादव को आश्चर्य से देखते हुए विराट का इशारा इस ओर इंगित था'क्या है ये, यह आदमी क्या है?' बता दें कि सूर्यकुमायर यादव की पारी में छह चौके और छह छक्के शामिल थे। गौर करने वाली बात ये थी कि इस पारी के चार छक्के अंतिम ओवर में आए। हांगकांग के मध्यम तेज गेंदबाज हारून अरशद के ओवर में उन्होंने 26 रन लूटे।

यह भी पढ़ें: जतिन सप्रू बोले-हार्दिक पांड्या कप्तान होंगे, रोहित शर्मा ने कहा-''मैं जा रहा हूं भाई'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि हांगकांग के खिलाफ मिली इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने एशिया कप के सुपर-4 में क्वालीफाई कर लिया है। भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से शिक्सत दी थी। हांगकांग और पाकिस्तान के बीच अगले मुकाबले में जो टीम जीतेगी वो सुपर-4 में क्वालीफाई करेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now