X close
X close
Indibet

VIDEO: रवि शास्त्री ने धोनी की तारीफों में बांधे पुल, कहा 'धोनी जैसा कोई नहीं'

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री(Ravi Shastri) ने इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि मैंने कई सारे खिलाड़ियों को देखा है लेकिन धोना जैसा कोई नहीं

By Nishant Rawat January 26, 2022 • 18:21 PM View: 1240

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री(Ravi Shastri) ने इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि मैंने कई सारे खिलाड़ियों को देखा है लेकिन धोना जैसा कोई नहीं देखा।

रवि शास्त्री ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से बातचीत के दौरान धोनी पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैंने धोनी जैसा बंदा कभी नहीं देखा। जीरो रन बनाओ, सौ रन बनाओ, वर्ल्ड कप उठाओ या फर्स्ट राउंड में बाहर हो जाओ उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Trending


भारतीय टीम के इस पूर्व हेड कोच ने बातचीत करते हुए महेंद्र सिंह धोनी की तुलना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से भी की। उन्होंने आगे कहा कि "मैंने कई सारे खिलाड़ियों को देखा है सचिन तेंदुलकर को भी, लेकिन कोई भी धोनी जैसा नहीं था। सचिन का टेम्पामेंट बेहतरीन है, लेकिन वो भी कभी-कभी गुस्सा हो जाते थे, वहीं धोनी को गुस्सा करना आता ही नहीं था।"

उन्होंने इस बात की भी खुलासा किया की उनके पास धोनी का नंबर नहीं है। शास्त्री ने कहा कि "अगर वो अपने हाथों में फोन रखने से बच सकता है तो वो फोन को हाथ में नहीं रखेगा। मेरे पास उसका नंबर नहीं है। क्योंकि मुझे पता है उसके पास उनका फोन है ही नहीं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि धोनी इंडिया टीम के सबसे सफल कप्तान हैं उन्होंने कप्तानी में टीम को 2007 में टी20 वर्ल्ड, 2011 में 50ओवर वर्ल्ड कप और 2013 में चैपियन ट्रॉफी में जीत मिली थी। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अचानक ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यांस की घोषणा कर दी थी हालांकि वो अभी भी आईपीएल में जलवे बिखेर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now