X close
X close

सबसे तेज 300 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने के बाद ये कहां पहुंच गए रविचंद्रन अश्विन 

by Saurabh Sharma Nov 28, 2017 • 19:32 PM

28 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ नागपुर टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने सबसे तेज 300 विकेट लेने का कीर्तिमान बनाया। टीम इंडिया के ऑलराउंडर प्रदर्शन के चलते ये मुकाबला 4 दिन में ही खत्म हो गया। जिससे टीम इंडिया के खिलाड़ियों को एक दिन आराम और मस्ती करने का समय मिल गया। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

मैच के अगले दिन यानी आज अश्विन पेंच टाइगर रिजर्व की सैर करने चले गए। उनके साथ फील्डिंग कोच आर श्रीधर और हाल ही में टेस्ट टीम में शामिल किए गए ऑलराउंडर विजय शंकर भी मौजूद थे। 

अश्विन ने अपनी इस सैर की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा “दिन की शुरुआत बेहतरीन तरीके से, द पेंच टाइगर रिजर्व में मॉर्निंग सफारी। प्रकृति और जंगल  सुंदर नजारा।“

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

करीब 4 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे अश्विन को कोलकाता में हुए पहले टेस्ट मैच में ज्यादा गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला। लेकिन नागपुर में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट हासिल किए। उन्होंने सिर्फ 54 टेस्ट मैचों में 300 विकेट पूरे किए हैं। अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज डेनिस लिली को पीछे छोड़ा, जिन्होंने 56 मैचों में ये कारनामा किया था।