X close
X close

IPL 2020: रविचंद्रन अश्विन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, वीडियो पोस्ट कर के खुद दिए संकेत

By Saurabh Sharma
Sep 25, 2020 • 12:57 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super King) के खिलाफ शुक्रवार (25 सितंबर) को दुबई में खेले जाने वाले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए राहत की खबर आई है। टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ( Ravichandran Ashwin) की चोट ठीक चुकी है और वह इस मुकाबले के लिए तैयार हैं। 

अश्विन ने शुक्रवार (25 सितंबर) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए पूरी तरह फिट औऱ तैयार हैं। 

Also Read: KXIP के जीत के बाद कोच अनिल कुंबले ने कहा,लगा की केएल राहुल दूसरी पिच पर बल्लेबाजी कर रहे थे,देखें Video

अश्विन किंग्स XI  पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। एक ही ओवर में करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट करने के बाद डाइव मारकर ग्लेन मैक्सवेल की गेंद रोकने के दौरान अश्विन के बाएं कंधे में चोट आ गई थी। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था औऱ लग रहा था कि वह आगे आने वाले मैचों से बाहर हो सकते हैं।

मैच के बाद कप्तान श्रेय्यस अय्यर ने जानकारी दी थी कि अश्विन ने कहा है कि वह दूसरे मैच में खेलने के तैयार है। हालांकि उन्होंने यह साफ कर दिया था कि उनके खेलने को लेकर फैसला फीडियो लेंगे। 

दिल्ली ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर तक पहुंचे अपने पहले मैच में रोमांचक जीत हासिल की थी। चेन्नई के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अश्विन की वापसी से टीम का मनोबल औऱ बढ़ेगा।   
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jumping into match day be like!! #matchday #dcvscsk

A post shared by Ashwin (@rashwin99) on