X close
X close

'हम पावरप्ले में 30 रन बनाते थे और दूसरे 60 रन बना लेते थे', अश्विन ने कसा रोहित-राहुल पर तंज

केएल राहुल और रोहित शर्मा ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की 6 पारियों में 14.66 की औसत से महज 88 रन जोड़े। इस दौरान उनकी बेस्ट पार्टनरशिप 27 रनों की रही।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 21, 2022 • 11:26 AM

टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 कुछ खास नहीं रहा। टीम इंडिया ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया जहां उसका अंत बड़े दर्दनाक तरीके से हुआ। इंग्लैंड ने 10 विकेट से भारतीय टीम को शिकस्त दी और रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया का वर्ल्डकप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। इस हार के बाद दोनों भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा की बैटिंग अप्रोच पर जमकर सवाल उठा।

केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों ही खिलाड़ी पावरप्ले के दौरान काफी धीमी बल्लेबाजी करते थे जिसका असर मीडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों पर साफ दिखता था। इस बीच आर अश्विन ने इशारों-इशारों में केएल राहुल और रोहित शर्मा पर तंज कसा है। अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा-

Trending


'कभी-कभी हम मैच पावरप्ले में ही हार जाते थे। हम पावरप्ले के दौरान 30 के आसपास का स्कोर बनाते थे वहीं विपक्षी टीम 60 के आसपास का स्कोर बना देती थी। वहीं पर मैच खत्म हो जाता था। कुछ लोगों को शायद ये आंकडे़ ना मालूम हो लेकिन, ज्यादातर मैच पावरप्ले के दौरान ही हारे और जीते जाते हैं।'

यह भी पढ़ें: 'अंधों की नगरी में एक था नवाब', कहानी टाइगर की जिसने 1 आंख से जीती दुनिया

बता दें कि टी20 वर्ल्डकप 2022 में मिली हार के बाद इस बात ने जोर पकड़ लिया है कि टीम इंडिया को भविष्य पर फोकस करते हुए केएल राहुल, रोहित शर्मा, आर अश्विन जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टी20 टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए। रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पांड्या को टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी दी जा सकती है।