X close
X close
Indibet

कौन होगा चेन्नई सुपरकिंग्स का उप-कप्तान ? आईपीएल 2021 से पहले टीम के CEO ने सुलझाई पहेली

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 26, 2021 • 19:47 PM View: 987

आईपीएल 2021 के शुरु होने में अब गिनती के ही दिन बचे हैं ऐसे में सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ना शुरु हो चुके हैं। इसी कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी टीम से जुड़ चुके हैं। जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुंबई में स्थित शिविर में जुड़ चुके हैं।

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के बाद से जडेजा एक्शन से बाहर हैं। हालांकि, अब वो एक बार फिर पीली जर्सी में चेन्नई के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं। जडेजा ने हाल ही में बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अभ्यास शुरू किया था। अब वो पूरी तरह से फिट हैं और मैदान पर जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

Trending


जडेजा के फिट होने का मतलब ये भी है कि वो चेन्नई सुपरकिंग्स की उप-कप्तानी के भी बड़े दावेदार हैं क्योंकि पिछले आईपीएल सीज़न में सुरेश रैना के बाहर रहने से टीम के उप-कप्तान को लेकर बहस तेज़ हो गई है। ऐसे में इस फ्रैंचाइज़ी के सीईओ केसी विश्वनाथन ने उपकप्तान को लेकर चल रही बहस पर चुप्पी तोड़ी है। 

विश्वनाथन ने इस बारे में कहा है कि, "हम उप-कप्तान के नाम का खुलासा टूर्नामेंट के थोड़ा और करीब जाकर करेंगे।" चेन्नई के सीईओ के इस बयान से ज़ाहिर है कि सुरेश रैना जिन्हें पिछले कई सालों से एमएस धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा था। अब उनकी जगह कहीं न कहीं जडेजा को कमान दी जा सकती है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools