X close
X close
Indibet

'क्या बे सस्ते पुष्पा', CSK की हार के बाद नहीं रुक रही जडेजा की ट्रोलिंग

Ravindra Jadeja got trolled after chennai super kings another loss against pbks : पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा को ट्रोल किया जा रहा है।

By Shubham Yadav April 26, 2022 • 17:01 PM View: 296

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 11 रन से हार गई और इस हार के साथ ही रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने हार का छक्का पूरा कर लिया है। इस मैच में सीएसके के लिए अंबाती रायडू ने सिर्फ 39 गेंदों में 78 रनों की आतिशी पारी खेली लेकिन उन्हें बाकी बल्लेबाज़ों का साथ नहीं मिला और मेन इन येलो को एक और हार का सामना करना पड़ा।

आखिरी पल की बात करें तो एक समय सीएसके को 24 गेंदों पर 47 रनों की जरूरत थी और हाथ में छह विकेट थे, ऐसा लग रहा था कि सीएसके ये मैच जीत जाएगा लेकिन पंजाब के अर्शदीप सिंह ने शानदार डेथ बॉलिंग करते हुए रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी को हिलने तक नहीं दिया और अर्शदीप के ये दो ओवर अंत में मैच का अंतर साबित हुए।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सीएसके की हार के दौरान रवींद्र जडेजा 21 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन उन्होंने 16 गेंदें खाईं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर फैंस जडेजा की जमकर क्लास लगा रहे हैं। एक फैन ने तो जडेजा को सस्ता पुष्पा तक कह दिया। वहीं, मिचेल सैंटनर को नंबर तीन पर भेजे जाने को लेकर भी जडेजा फैंस के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। आइए देखते हैं कि सीएसके के कप्तान को किस तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now