X close
X close
Indibet

VIDEO : जडेजा का लालच पड़ा रैना पर भारी, आधी पिच पर बुलाकर कराया 'चिन्ना थाला' को रनआउट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 10, 2021 • 21:07 PM View: 1014

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुरेश रैना ने शानदार अर्द्धशतक लगाकर 699 दिनों बाद आईपीएल में वापसी की। पिछले आईपीएल में भी रैना नजर नहीं आए थे लेकिन इस सीज़न का अपना पहला ही मैच खेल रहे चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने तूफानी अर्धशतक जड़कर शानदार वापसी की।

हालांकि, रैना जिस दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुए उसे देखकर सीएसके के फैंस और खुद रैना काफी निराश दिखे। दरअसल, आवेश खान के 16वें ओवर में जडेजा ने रैना को दो रन के लिए भागने के लिए कहा लेकिन जब जडेजा दूसरे रन के लिए भाग रहे थे तो उनके रास्ते में आवेश खान आ गए और इसीलिए उन्होंने दूसरा रन लेने से मना कर दिया।

Trending


जब तक जडेजा रैना को दूसरे रन के लिए मना करते रैना आधी पिच पर आ चुके थे और वापस लौटने का कोई मौका नहींं था। हालांकि, जिस खतरनाक अंदाज़ में रैना बल्लेबाज़ी कर रहे थे उसे देखने के बाद जडेजा अपने विकेट का बलिदान भी दे सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया और रैना को अपना विकेट गंवाना पड़ा।

अगर देखा जाए तो ये जडेजा का स्वार्थ ही था जिसके चलते उन्होंने टीम हित को नजरअंदाज कर दिया। हालांकि, रैना की बात करें तो उन्होंने शानदार वापसी करते हुए 36 गेंदों में 4 छक्कों और 3 छक्कों की मदद से 54 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 32 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo