X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर, शार्दुल ठाकुर को मिली टीम में जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 04, 2020 • 23:48 PM View: 995

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को टीम में शामिल किया गया है। जडेजा को शुक्रवार को कैनबरा में आयोजित पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले के दौरान सिर पर चोट लगी थी। वह कन्कशन में चले गए थे और उनकी जगह स्पिनर युजवेंद्र चहल ने गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट हासिल किए थे।

भारत ने यह मैच जीतते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है।

Trending


बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई ने कहा है कि जडेजा अभी भी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। शनिवार को उनके कुछ जरूरी स्कैन होने हैं।

इसके बाद अखिल भारतीय चयन समिति ने ठाकुर को टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया। वह तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे और तीसरे मैच में खेलते हुए प्रभावशाली गेंदबाजी भी की थी।

बता दें कि जडेजा ने पहले टी-20 में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 44 रन की पारी खेली थी।  उनकी इस पारी कौ बदौलत भारत ने 161 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 150 रन ही बना सकी। 


 
Article