X close
X close
Indibet

'तब तो भट्टा गरम था, मैं कमेंट्री बॉक्स ढूंढ रहा था', संजय मांजरेकर को लेकर बोले रवींद्र जडेजा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 30, 2021 • 12:57 PM View: 1812

2019 विश्व कप के दौरान रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच तकरार क्रिकेट जगत में जगजाहिर है। मांजरेकर ने जडेजा को बिट्स एंड पीस क्रिकेटर कहा था जो तुकड़ों में प्रदर्शन करता है। मांजरेकर की यह टिप्पणी जडेजा को अच्छी नहीं लगी और जडेजा ने कहा था कि मांजरेकर मौखिक दस्त हुआ है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल के दौरान, जडेजा ने शानदार पारी खेली और भारत को जीत के करीब ला दिया। जडेजा ने 59 गेंदों में 77 रन बनाए थे। जडेजा ने अब कहा है कि वह वास्तव में अपने अर्धशतक के बाद कमेंट्री बॉक्स में मांजरेकर की तलाश कर रहे थे ताकि वह सीधे उन्हें अपने तलवारबाजी सेलिब्रेशन का निशाना बना सकें।

Trending


द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान जडेजा ने कहा, '"तब तो भट्टा गरम था, ना! मैं कमेंट्री बॉक्स में उसे ढूंढ रहा था। फिर मैंने सोचा, कहीं पर तो होगा ही, बस। और जो लोग समझते हैं उन्हें पता था कि मैं उस सेलिब्रेशन को किसके लिए लक्षित कर रहा था।' वहीं बातचीत के दौरान रवींद्र जडेजा ने यह भी कहा कि 2018 में द ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच ने उनके खेल को पूरी तरह से बदल दिया था।

जडेजा ने कहा, 'उस टेस्ट ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया। मेरा पूरा खेल। मेरा प्रदर्शन, मेरा आत्मविश्वास, सब कुछ। जब आप सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ अंग्रेजी परिस्थितियों में स्कोर करते हैं, तो यह आपके आत्मविश्वास को बहुत प्रभावित करता है। यह आपको महसूस कराता है कि आपकी तकनीक दुनिया में कहीं भी स्कोर करने के लिए काफी अच्छी है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo