X close
X close
Indibet

वनडे सीरीज जीत को लेकर गांगुली का रहा यह रिएक्शन, रोहित- कोहली नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की तारीफ की !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 23, 2019 • 13:36 PM View: 606

 23 दिसंबर। कप्तान विराट कोहली (85) और रोहित शर्मा-लोकेश राहुल शतकीय साझेदारी के दम पर भारत ने रविवार को यहां बाराबती स्टेडियम में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के आखिरी और निर्णायक वनडे में वेस्टइंडीज को चार विकेटों से मात दे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।

वेस्टइंडीज ने निकोलस पूरन (89) और कप्तान केरन पोलार्ड (74) की दमदार पारियों के बूते 50 ओवरों में पांच विकेट खोकर 315 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था जिसे भारत ने 48.4 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Trending


कोहली के अंत में आउट होने के बाद भारत को जीत के लिए परेशानी होती दिख रही थी लेकिन शार्दूल ठाकुर ने अंत में दो शानदार चौके और एक छक्का लगा भारत को जीत दर्ज करने में किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी।

भारत के लिए रविंद्र जडेजा ने भी संभल कर बल्लेबाजी की और 31 गेंद पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे। जब कोहली आउट हुए तो भले ही शार्दुल ठाकुर ने 6 गेंद पर 17 रन बनाकर भारत को जीत दिला दी। लेकिन आखिर तक जडेजा ने क्रिज पर रूककर भारत के लिए जीत निश्चित की।

जडेजा की बल्लेबाजी देखकर गाांगूली काफी प्रभावित हुए और रविंद्र जडेजा के लिए ट्विट कर शाबासी दी और लिखा कि जडेजा की बल्लेबाजी ने काफी प्रभावित किया है।


 
Article