"
X close
X close

भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी को पुलिस ने बिना मास्क के पकड़ा, हुई जबरदस्त बहस

By Saurabh Sharma
Aug 12, 2020 • 15:19 PM

12 अगस्त,नई दिल्ली।  शानदार भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की पत्नी रविबा को मास्क ना पहनने के कारण राजकोट पुलिस की नाराजगी का सामना करना पड़ा।  यह घटना सोमवार की है जब रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ अपने शहर राजकोट में कार से कहीं जा रहे थे। तब जडेजा ने तो मास्क पहना था लेकिन उनकी पत्नी बिना मास्क के ही बैठी थी जिसके बाद जडेजा की कार को पुलिस द्वारा रोका गया।

हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई ने जडेजा की कार को किसनपारा चौक पर रोका और उनकी पत्नी पर मास्क ना पहनने पर नाराजगी जताई। बाद में रविबा और हेड कांस्टेबल के बीच बात बढ़ती गई और फिर जबरदस्त बहस भी हुई।

Also Read: आईपीएल 2020 के लिए कौन सी टीम कब होगी यूएई के लिए रवाना, जानें पूरी डिटेल्स

राजकोट के डीसीपी मनोहर सिंह जडेजा ने कहा कि, "जडेजा की पत्नी रविबा ने मास्क नहीं पहना था। लेकिन दोनों पक्षों की बीच इतनी बड़ी बहस क्यों हुई ये नहीं पता।"

साथ में डीसीपी ने यह भी बताया कि हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई भारी बहस के बाद स्वास्थ से अच्छा महसूस नहीं कर रही थी जिसके बाद उन्हें पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सोनल वहां से आधे घंटे बाद बाहर आई और अब उनकी तबियत अच्छी है। साथ में उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक मामले को लेकर कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है।

ये हम सब जानते है कि कोरोना को लेकर सरकार ने कुछ सुरक्षा नियम निकाले है जिसमें मास्क पहन कर बाहर निकलना सबसे अनिवार्य है। 

जडेजा इस साल आईपीएल के 13 वें सीजन में फिर से मैदान पर दिखेंगे जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।