X close
X close

IPL 2020: मोहम्मद सिराज ने अनजाने में फेंकी गेंद, बाल-बाल बचे युजवेंद्र चहल; देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Oct 13, 2020 • 15:00 PM

IPL 2020: आईपीएल के 28वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 82 रनों से शिकस्त दी है। इस मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी से सभी को इम्प्रेस किया। मैच के दौरान चहल ने किफायती गेंदबाजी की और 4 ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया।

मैच के दौरान एक वाक्या हुआ जिससे आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक पल के लिए काफी भयभीत हो गए थे। हुआ यूं कि मोहम्मद सिराज ने राहुल त्रिपाठी का विकेट लिया जिसके बाद आरसीबी के खिलाड़ी विकेट का जश्न मना रहे थे। सिराज ने बिना देखे गेंद थ्रों कर दी जो कि चहल को लगते-लगते बची। इस वाक्ये से चहल काफी ज्यादा डर गए थे वहीं पास में ही खड़े गेंदबाज नवदीप सैनी ने चहल से इशारे इशारे में कहा कि गेंद सिराज ने फेंकी है।

Also Read: मुंबई इंडियंस का खास रिकॉर्ड,IPL में हर टीम के खिलाफ 50 फीसदी है सफलता दर

युजवेंद्र चहल का एक और वीडियो हुआ था वायरल: इससे पहले चहल का एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। आरसीबी के बल्लेबाज सुंदर ने गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया यह शॉट इतना शानदार था कि गेंद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम के बालकनी तक पहुंच गई। बालकनी में युजवेंद्र चहल के साथ कुछ अन्य आरसीबी के खिलाड़ी मौजूद थे। जैसे ही गेंद बालकनी की तरफ आई वैसे ही चहल दौड़कर ड्रेसिंग रूम के अंदर भागते हुए नजर आए। चहल का रिएक्शन काफी मजेदार था जिसके चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

बता दें कि युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। चहल ने अब तक 7 मैचों में 10 विकेट अपने नाम किए हैं। चहल ने इन 7 मैचों में दो बार तीन विकेट अपने नाम किए हैं जहां हैदराबाद के खिलाफ सीजन के पहले मैच में चहल ने 18 रन देकर 3 विकेट लिए वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी चहल ने 24 रन लेकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।