X close
X close

IPL 2020: नवदीप सैनी की गेंद पर बाल-बाल बचे राहुल तेवतिया, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए गेंदबाज के होश; देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Oct 03, 2020 • 21:47 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को आठ विकेट से हरा दिया है। मैच के दौरान राजस्थान टीम के बल्लेबाज राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की गेंद पर चोटिल होने से बाल-बाल बचे थे। राजस्थान रॉयल्स की पारी के 20वें ओवर के दौरान नवदीप सैनी की गेंद राहुल तेवतिया के सीने पर लगी जिसके बाद वह मैदान पर ही गिर पड़े थे। 

राहुल तेवतिया की हालत देखकर मैदान पर फीजियो को आना पड़ा हालांकि कुछ देर बाद तेवतिया बल्लेबाजी के लिए उठ खड़े हुए। बुरी तरह चोटिल होने से बाल-बाल बचने के बाद तेवतिया ने जो किया उसने सभी को हैरान कर दिया। तेवतिया ने अपनी दमदार बल्लेबाजी के दम पर नवदीप सैनी की क्लास लगा दी। तेवतिया ने सैनी की अगली दो गेंदो पर लगातार दो छक्के मारकर राजस्थान की टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया।

Also Read: IPL 2020: श्रेयस अय्यर की तूफानी पारी से दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया 228 रनों का विशाल स्कोर

तेवतिया ने नवदीप सैनी के ओवर में 15 रन बटोरे और राजस्थान रॉयल्स की टीम को 154 रनों के स्कोर तक पहुंचाया। इस पारी के दौरान तेवतिया ने 12 गेंद में नाबाद 24 रन बनाए थे। 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम ने इस मैच को बड़ी ही आसानी से जीत लिया। आरसीबी की तरफ से विराट कोहली ने नाबाद 72 और देवत्त पडिकल ने 63 रन बनाए थे।

बता दें कि 27 वर्षीय तेवतिया किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 31 गेंदों पर 53 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर काफी चर्चा में रहे थे। इस पारी के दौरान तेवतिया ने न केवल राजस्थान को ऐतिहासिक जीत दिलाई बल्कि नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के फ्रंट लाइन गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के भी मारे थे।