X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'होम एडवांटेज खत्म होने से आईपीएल होगा ज्यादा रोमांचक', RCB के कप्तान विराट कोहली ने रखी अपनी बात

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि टीमों को घरेलू फायदा (होम एडवांटेज) नहीं मिलने के कारण इस बार का आईपीएल-2021 पिछले सीजन की तरह ही प्रतिस्पर्धी होगा। आईपीएल का आयोजन भारत के छह शहरों में

By IANS News April 08, 2021 • 17:50 PM

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि टीमों को घरेलू फायदा (होम एडवांटेज) नहीं मिलने के कारण इस बार का आईपीएल-2021 पिछले सीजन की तरह ही प्रतिस्पर्धी होगा। आईपीएल का आयोजन भारत के छह शहरों में होगा और इस बार किसी भी टीम का घरेलू मैदान नहीं होगा।

कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, "चिन्नास्वामी स्टेडियम में घरेलू प्रशंसक के बीच हम नहीं खेल सकेंगे। मैं समझ सकता हूं कि हमारे प्रशंसक हमें खेलते हुए देखने को मिस करेंगे लेकिन अभी वक्त ही ऐसा है।"

Trending


उन्होंने कहा, "लेकिन अच्छी बात यह है कि हम भारत में है और यह इस सीजन की सकारात्मक बात है। पिछले बार की तरह इस सीजन में भी घरेलू फायदा नहीं होगा। सभी को न्यूट्रल स्थल पर खेलना है।"

कप्तान ने कहा, "पिछला सीजन क्यों इतना प्रतिस्पर्धी यह उसका एक कारण है। अंतिम तीन-चार मुकाबलों को छोड़कर सभी प्लेऑफ के लिए लाइन में थे। टूर्नामेंट के लिए यह सही था। मैच देखने वाले दर्शकों की संख्या में भी इस बार फिर इजाफा होगा और यह सीजन प्रतिस्पर्धी होगा।"

कोहली ने कहा कि बेंगलोर की टीम काफी मजबूत है और उन्हें उम्मीद है कि टीम इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन करेगी। कोहली ने कहा, "प्रतिस्पर्धी माहौल में हमने पिछले साल अच्छा किया था। मुझे लगता है कि इस बार भी हमारी टीम काफी मजबूत है। उम्मीहद है कि हमारा यह सीजन भी बेहतर होगा। हम प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now