X close
X close
Indibet

VIDEO: 'RCB ने उस खिलाड़ी के लिए 20 करोड़ रुपये रखे हैं', IPL मेगा ऑक्शन से पहले आकाश चोपड़ा ने किया खुलासा

इस साल आईपीएल मेगा ऑक्शन होना है, जिसके लिए 590 खिलाड़ियों के नाम की फाइनल लिस्ट तय हो चुकी है। इन खिलाड़ियों के नाम पर बोली 12 और 13 फरवरी को लगेगी। लेकिन इससे पहले आकाश चोपड़ा ने बड़ा खुलासा किया

By Nishant Rawat February 02, 2022 • 13:07 PM View: 1359

इस साल आईपीएल मेगा ऑक्शन होना है, जिसके लिए 590 खिलाड़ियों के नाम की फाइनल लिस्ट तय हो चुकी है। इन खिलाड़ियों के नाम पर बोली 12 और 13 फरवरी को लगेगी। लेकिन इससे पहले आकाश चोपड़ा ने बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने कहा है कि मुझे किसी ने बताया है कि आरसीबी ने श्रेयस अय्यर के लिए 20 करोड़ रखे हैं।

आईपीएल मेगा ऑक्शन की शुरुआत उन 10 खिलाड़ियों के नाम से होगी जो कि Marquee लिस्ट में शामिल हैं। इन खिलाड़ियों में रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, पैट कमिंस, क्विंटन डी कॉक, शिखर धवन, फॉफ डू प्लेसी, श्रेयस अय्यर, कगिसो रबाड़ा, मोहम्मद शमी और डेविड वार्नर शामिल हैं। इसी पर बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेट आकाश चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया और बताया कि श्रेयस अय्यर के लिए आरसीबी की फ्रेंचाइजी ने 20 करोड़ रुपये रखे हैं।

Trending


उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा "श्रेयस अय्यर केकेआर या आरसीबी के कप्तान बन सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि पंजाब की फ्रेंजाइजी उनकी तरफ देख रही है। अगर मैं सच कहूं तो Marquee लिस्ट  में शामिल सबसे महंगे खिलाड़ी श्रेयस अय्यर होंगे।" उन्होंने इसका कारण भी बताया और बात करते हुए आगे कहा कि "श्रेयर अय्यर सबसे महंगे इसलिए होंगे क्योंकि ईशान किशन इस लिस्ट में शामिल नहीं है अगर ईशान वहां होते तो यह काफी मुश्किल होता। अब फ्रेंचाइजी ईशान के लिए पैसे बचा सकती है और अय्यर को खरीद सकती है।"

इस दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है आरसीबी की टीम श्रेयस अय्यर को लगभग 20 करोड़ रुपये में खरीद सकती है उन्होंने कहा  कि "मुझे किसी ने बताया था कि आरसीबी ने अय्यर के लिए 20 करोड़ रुपये रखें है।"

बता दें कि उन्होंने Marquee लिस्ट में शामिल विदेशी खिलाड़ियों में से रबाड़ा को सबसे महंगा विदेशी बॉलर बताया है। वहीं उनके अनुसार डेविड वॉर्नर और क्विंटर डी कॉक पर भी आईपीएल में काफी बड़ी बोली लग सकती है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर श्रेयर अय्यर की तो उन्होंने साल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की थी, जिसके चलते टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनल तक का सफर भी तय किया था। लेकिन फाइनल मैच में उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now