X close
X close
Indibet

आरसीबी के गेंदबाज मोहम्म्द सिराज ने चेन्नई के कप्तान धोनी के बारे में किया बड़ा खुलासा

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 25, 2020 • 17:38 PM View: 790

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने इस साल अपने टीम के लिए किफायती गेंदबाजी की है। सिराज ने जिस तरह की घातक गेंदबाजी केकेआर के खिलाफ की उसे देखकर यह कहा जा सकता है इस गेंदबाज ने अपने लाइन लेंथ में काफी सुधार किए है। उन्होंने उस मैच में ना सिर्फ विकेट चटकाए बल्कि लगातार 2 मेडन ओवर भी फेंके।


सिराज के लिए आईपीएल 2019 कुछ खास नहीं रहा था और वो केवल 7 विकेट ही चटकाने में कामयाब रहे थे लेकिन इस साल अपनी शानदार गेंदबाजी से उन्होंने अपने सभी आलोचकों के मुँह पर ताला लगा दिया है।

Trending


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें मोहम्मद सिराज ने यह बड़ा खुलासा किया है कि वह पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी द्वारा दिए सलाह पर अमल कर रहे है। धोनी ने उनसे कहा था कि कभी भी दूसरों की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए और अलाचकों की बातों को गंभीर नहीं होना चाहिए।

मोहम्मद सिराज ने कहा, "माही भाई हमेशा कहते है कि दूसरों के बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। अगर आपका एक मैच खराब जाता है तो दूसरे लोग आपकी बुराई करेंगे और कहेंगे कि आप ज्यादा अच्छे नहीं हो। अगर आप इन सब चीजों पर ध्यान देंगे तो आपके मानसिक हालत खराब हो सकती है। और जैसे ही आप अगले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे तो वहीं लोग आपकी तारीफ करेंगे और आपकों एक बेहतरीन गेंदबाज कहेंगे।"

केकेआर के खिलाफ हुए मैच में सिराज ने 4 ओवरों में महज 8 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे और इस दौरान उन्होंने 2 मेडन ओवर भी फेंके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now