X close
X close
Indibet

VIDEO : ये कैसे आउट हो गए राहुल, मैदान पर हुआ अज़ीबोगरीब ड्रामा

RCB took drs on last second kl rahul could not believe he got out : आरसीबी के खिलाफ लखनऊ के कप्तान केएल राहुल जिस तरह से आउट हुए उसने सभी को हैरान कर दिया।

By Shubham Yadav April 19, 2022 • 23:24 PM View: 2509

आईपीएल 2022 के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ लखनऊ के कप्तान केएल राहुल जिस तरह से आउट हुए उसने फैंस समेत खुद राहुल को भी हैरान कर दिया। ये घटना लखनऊ की पारी के 8वें ओवर की आखिरी बॉल घटित हुई जब हर्षल पटेल की लेग स्टंप्स से बाहर जाती गेंद पर राहुल चूक गए और गेंद सीधा दिनेश कार्तिक के दस्तानों में चली गई।

जब गेंद कार्तिक के दस्तानों में गई तो ना किसी खिलाड़ी ने और ना ही हर्षल ने किसी तरह की अपील की। लेकिन ओवर खत्म होने के बाद अचानक कुछ ऐसा हुआ कि RCB ने डीआरएस ले लिया और इस ड्रामे के बीच जब रिप्ले में देखा गया तो गेंद केएल राहुल के बल्ले को छूकर कार्तिक के दस्तानों में जाती दिखी जिसके बाद राहुल को पवेलियन लौटना पड़ा।

Trending


खुद को आउट देखकर राहुल भौंचक्के नजर आए और कमेंटेटर्स भी हैरान थे कि न ही कोई अपील हुई और ना ही किसी तरह की कोई आवाज़ आई लेकिन पता नहीं चला कि DRS किसने लिया और एकदम से नज़ारा बदल गया। राहुल तो हंसते हुए पवेलियन चले गए लेकिन हर्षल पटेल भी विकेट पाकर हैरान थे। राहुल ने आउट होने से पहले 24 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो केएल राहुल के अलावा क्रुणाल पांड्या ने भी 28 गेंदों में 42 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को मैच जीतने का मौका दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now