X close
X close
Indibet

रवींद्र जडेजा ने खेली तूफानी पारी, एक ओवर बनाए 37 रन (VIDEO)

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 26, 2021 • 04:33 AM View: 2326

RCB vs CSK: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में सीएसके के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा तूफान बनकर गरजे हैं। रवींद्र जडेजा आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल पर कहर बनकर टूटे और उनके 1 ही ओवर में 37 रन ठोक डाले।

हर्षल पटेल के ओवर में रवींद्र जडेजा ने पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्‍के लगाए जिसमें तीसरी गेंद नो बॉल थी। चौथी गेंद पर रवींद्र जडेजा ने 2 रन लिया पांचवी गेंद पर छक्का और छठी गेंद पर चौका जड़कर जडेजा ने आईपीएल 2021 के अब तक के सबसे कामयाब गेंदबाज को नेस्ता-नाबूद कर दिया। 

Trending


19 ओवर के बाद धोनी की टीम सीएसके का स्कोर 4 विकेट पर 154 रन था लेकिन उसके बाद जो कुछ भी हुआ उसने ना केवल आरसीबी को झटका दिया बल्कि फॉर्म में नजर आ रहे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के मनोबल पर भी असर डाला। मालूम हो कि हर्षल पटेल आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने 4 विकेट खोकर 191 रन बनाए थे। सीएसके के लिए रवींद्र जडेजा 62 और एमएस धोनी 2 रन बनाकर नाबाद रहे। 192 रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम महज 122 रन बना सकी और मुकाबले को 69 रनों से हार गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now