X close
X close
Indibet

संन्यास के बाद इयोन मोर्गन अब इस टूर्नामेंट में खेलेंगे,वीरेंद्र सहवाग-मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज भी होंगे हिस्सा

हाल ही में संन्यास लेने वाले 2019 वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने क्रिकेट में वापसी की घोषणा की है क्योंकि वह सितंबर में शुरू होने वाले सीजन 2 के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends

By IANS News July 13, 2022 • 14:27 PM

हाल ही में संन्यास लेने वाले 2019 वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने क्रिकेट में वापसी की घोषणा की है क्योंकि वह सितंबर में शुरू होने वाले सीजन 2 के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में शामिल होंगे। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, इरफान और यूसुफ पठान, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन और कई अन्य क्रिकेट सितारे भी लीग में शामिल होंगे।

मॉर्गन क्रिकेट के इतिहास में दो अलग-अलग देशों के लिए वनडे शतक बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। आयरिश में जन्मे क्रिकेटर ने हाल ही में लंबे समय तक इंग्लैंड के एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट का नेतृत्व करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, जिसमें जोस बटलर ने उनकी भूमिका निभाई।

Trending


लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए मॉर्गन ने कहा, "मैं लीजेंड्स का हिस्सा बनने और उसमें खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, "हम टीम में इयोन का स्वागत करते हैं और सीजन 2 में मैदान में उनके हरफनमौला प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं। उनकी भागीदारी निश्चित रूप से आगामी सीजन को भी रोमांचक बना देगी।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now