X close
X close
Indibet

India vs England: रीस टॉप्ली के दम पर इंग्लैंड ने दूसरे वनडे में भारत को 100 रनों से रौंदा, सीरीज की बराबर

रीस टॉप्ली (Reece Topley) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत को 100 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर

By Saurabh Sharma July 15, 2022 • 06:32 AM

रीस टॉप्ली (Reece Topley) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत को 100 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। इंग्लैंड के 246 रनों के जवाब में भारतीय टीम 38.5 ओवरों में 146 रनों पर ऑलआउट हो गई। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बहुत खराब रही और 31 रन के कुल स्कोर तक आते-आते विराट कोहली (0), शिखर धवन (9), विराट कोहली (16) और ऋषभ पंत (0) आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद छोटी-छोटी साझेदारियां देखने को मिली, लेकिन कोई भारतीय बल्लेबाज ज्यादा देकर क्रीज पर नहीं टिक सका। भारत के लिए हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा ने 29-29 रन की पारी खेली। वहीं सूर्यकुमार यादल ने 27 रन और मोहम्मद शमी ने 23 रन बनाए।

इंग्लैंड के लिए रीस टॉप्ली ने 9.5 ओवरों में सिर्फ 24 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। यह इंग्लैंड के लिए वनडे में किसी भी खिलाड़ी द्वारा किया गया बेस्ट प्रदर्शन है। इसके अलावा डेविड विली, ब्रायडन कार्स,मोइन अली और लियाम लिविंगस्टोन ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला। 

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड 49 ओवर में 246 रनों पर ऑलआउट हुई। मेजबान की ओर से मोईन अली (47) और डेविड विली (41) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो ने 38 रन औऱ लियाम लिविंगस्टोन ने 33 रन का योगदान दिया। जिसकी बदौलत इंग्लैंड टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी। 

भारत के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किए। इसले अलावा हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट और मोहम्मद शमी,प्रसिद्ध कृष्णा ने एक-एक विकेट हासिल किया। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now