X close
X close
Indibet

आईपीएल 2022 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर, ऑक्शन के 5 दिन के अंदर ये दिग्गज हुआ टीम से अलग

Simon Katich SRH: आईपीएल 15 का आगाज़ जल्द ही होने वाले हैं। जिसके लिए सभी फ्रेंचाइज़ी ने अपनी टीम भी बना ली है। लेकिन अब सनराइजर्स हैदरबाद के खेमे से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

By Nishant Rawat February 18, 2022 • 12:09 PM View: 3088

Simon Katich SRH: आईपीएल 15 का आगाज़ जल्द ही होने वाले हैं। जिसके लिए सभी फ्रेंचाइज़ी ने अपनी टीम भी बना ली है। लेकिन अब सनराइजर्स हैदरबाद के खेमे से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऑरेंज आर्मी के असिस्टेंट कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) ने ऑक्शन के सिर्फ पांच दिनों के अंदर ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि हैराबाद के असिस्टेंट कोच साइमन कैटिच ऑक्शन के दौरान टीम की रणनीति से खुश नहीं थे, जिस वज़ह से उन्होंने ये फैसला लिया है। हालांकि अभी इस मामले पर सब कुछ साफ नहीं है। खबरों की माने तो साइमन ऑक्शन में कुछ खिलाड़ियों के खरीदे जाने पर भी असहमती जता चुके थे। वहीं वो ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर को ऑरेंज आर्मी द्वारा ना खरीदे जाने से भी आहात थे।

Trending


बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पिछले सीज़न से ही ऐसे विवादों में नज़र आई है। साल 2021 के दौरान उन्होंने अचानक ही डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था, जिसके बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज़ को प्लेइंग इलेवन तक में शामिल नहीं किया गया। आईपीएल का वो सीज़न टीम के लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा था, उन्होंने टूर्नामेंट में खेले 14 मैचों में से सिर्फ तीन में ही जीत दर्ज की थी और पॉइंट्स टेबल पर सबसे नीचे आठवें पायदान पर रखी थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मेगा ऑक्शन में ऑरेंज आर्मी ने 10.75 करोड़ में निकोलस पूरन को और 8.75 करोड़ रुपये देकर भारतीय स्पिनर वाशिंगटन सुंदर पर दांव खेला है। इससे पहले हैदराबाद की टीम ने केन विलियमसन के साथ अबदूल समद और उमरन मलिक को रिटेन किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now