X close
X close
Indibet

रिकी पोंटिंग की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 'ये दो टीमें खेलेंगी टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल'

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 कुछ ही महीनों में शुरू होने वाला है और इससे पहले रिकी पोंटिंग ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

By Shubham Yadav July 26, 2022 • 22:14 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। पोंटिंग की मानें तो टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल खेलते हुए दिखेंगे। पोंटिंग ने ये भी माना कि ऑस्ट्रेलिया को घरेलू परिस्थितियों का लाभ होगा और ट्रॉफी जीतने के लिए कुछ भाग्य की आवश्यकता होगी।

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने इंग्लैंड को भी फेवरिट में से एक करार दिया और कहा कि इंग्लैंड भी सफेद गेंद के प्रारूप में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस दौरान पोंटिंग ने इंग्लैंड के व्हाइट-बॉल टीम के कोच मैथ्यू मॉट की भी सराहना की। पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, "मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल में खेलने वाली दो टीमें होंगी और मुझे बस इतना कहना होगा कि ऑस्ट्रेलिया उन्हें फाइनल में हरा देगा।"

Trending


आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "सच ये है कि बहुत सारे लोग, जिनमें मैं शामिल था, ने सोचा कि जब वे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) गए थे, तो उन्हें अलग परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। मैंने सोचा था कि परिस्थितियां ऐसी चीज हो सकती हैं जो शायद उन्हें जीतने ना दें लेकिन उन्हें जीत का एक रास्ता मिल गया। मुझे वास्तव में लगता है कि इंग्लैंड भी एक शानदार सफेद गेंद वाली टीम है और कागज पर तीन टीमें जो सबसे अधिक क्लास और सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली दिखती हैं, वो हैं भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड।"

पोंटिंग की ये भविष्यवाणी कितनी सच साबित होगी ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल अगर मौजूदा फॉर्म देखा जाए तो इंग्लैंड सबसे खतरनाक टीम नजर आ रही है ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और भारत के लिए सबसे बड़ी चुनौती इंग्लैंड से पार पाना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS