X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रबाडा के वापस लौटने पर पोंटिंग ने कहा, अब यह गेंदबाज लेगा कागिसो रबाडा की जगह

by Vishal Bhagat May 03, 2019 • 18:29 PM

नई दिल्ली, 3 मई| दिल्ली कैपिटल्स निश्चित तौर पर अपने तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा को मिस करेगी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में रबाडा ने अभी तक सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं, लेकिन चोट के कारण उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा है।

दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि रबाडा को वापस बुलाने का फैसला क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) का है।  दिल्ली को शनिवार को अपने घर फिरोज शाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान पर उतरना है। 

मैच की पूर्व संध्या पर पोंटिंग ने कहा, "यह फैसला सीएसए ने लिया है। रबाडा ने दिल्ली में हमारे आखिरी मैच से पहले पीठ के निचले हिस्से में चोट की शिकायत की थी।

इसके बाद यह समस्या थोड़ी बढ़ गई। यह हमारे लिए बड़ी हानी है, लेकिन हमें लगता है कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं। हमारे पास ट्रैंट बाउल्ट हैं, जिन्होंने आखिरी सीजन में अच्छा किया था।

जब डेथ ओवरों की बात आती है तो रबाडा ने वहां नए पैमाने तय किए थे। डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करना अहम है।" पोंटिंग को लगता है कि बाउल्ट, रबाडा की भरपाई कर सकते हैं। 

उन्होंने कहा, "वह कुछ मैचों से नहीं खेले हैं। पिछले मैच में उनके पहले दो ओवर काफी अच्छे थे। चेन्नई के खिलाफ उनके डेथ ओवर अच्छे नहीं गए।"