Advertisement
Advertisement
Advertisement

'मेरी फैमिली में किसी ने इतने पैसे नहीं देखे थे, पापा भी 10-12 हज़ार कमाते थे'

Rinku Singh reveals nobody has seen that amount of money in his family : रिंकू सिंह ने आईपीएल 2022 में धमाका करने के बाद खुलासा किया है कि उनको जो रकम मिली, उतनी उनके परिवार में किसी ने नहीं देखी

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 19, 2022 • 16:17 PM
Cricket Image for 'मेरी फैमिली में किसी ने इतने पैसे नहीं देखे थे, पापा भी 10-12 हज़ार कमाते थे'
Cricket Image for 'मेरी फैमिली में किसी ने इतने पैसे नहीं देखे थे, पापा भी 10-12 हज़ार कमाते थे' (Image Source: Google)
Advertisement

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) का आईपीएल 2022 अभियान काफी निराशाजनक रहा और लखनऊ के खिलाफ हार के साथ ही उनके लिए टूर्नामेंट खत्म हो गया। अगर केकेआर की टीम इस टूर्नामेंट को पीछे मुड़कर देखेगी तो उन्हें रिंकू सिंह के अलावा शायद ही कुछ मिला हो। 2018 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में केकेआर ने 80 लाख की राशि में रिंकू को अपनी टीम में शामिल किया था।

हाालंकि, रिंकू को पूरे सीज़न में सिर्फ बेंच गर्म ही करते देखा गया। इससे पहले अलीगढ़ में जन्मे इस खिलाड़ी को पंजाब फ्रेंचाइजी ने 2017 में उनके बेस प्राइस पर खरीदा था। हालांकि, जब केकेआर ने 2022 की मेगा नीलामी में 55 लाख की राशि में दोबारा रिंकू को खरीदा तो उन्हें कुछ मुकाबलों में खेलने का मौका भी मिला और फिर जो कुछ देखने को मिला उसे पूरी दुनिया ने देखा।

Trending


अब रिंकू ने अपनी आईपीएल यात्रा के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि आईपीएल में जब उन्हें भारी राशि देकर खरीदा गया तो उन्हें यकीन तक नहीं हुआ और उनके परिवार में किसी ने भी इतनी बड़ी राशि कभी नहीं देखी थी। रिंकू ने इस बारे में बताते हुए कहा, "[नीतीश] राणा जी ने मुझसे कहा कि केकेआर मेरे लिए बोली लगाएगी। उसने मुझे आश्वासन दिया कि मैं उनके लिए फिर से खेलूंगा। केकेआर द्वारा मुझे 80 लाख में चुने जाने के बाद मेरी लगभग सभी समस्याएं दूर हो गईं। मेरे परिवार में इतना पैसा पहले किसी ने नहीं देखा था।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "ये बहुत बड़ी राशि है। मेरे पिता की आय मुश्किल से 10-12 हजार थी। अब जब मैं आईपीएल खेल रहा हूं तो मेरे परिवार को मुझ पर काफी गर्व है।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement