X close
X close
Indibet

उर्वशी रौतेला को मिला सम्मान, ऋषभ पंत ने किया था ब्लॉक!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 27, 2021 • 20:48 PM View: 2457

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई हैं। उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बारे में जानकारी दी है। उर्वशी रौतेला ने इस सम्मान को जीतकर आज उन तमाम आलोचकों को करारा जवाब दिया है जिन्होंने बीते दिनों उन्हें ऋषभ पंत का नाम लेकर ट्रोल किया है।

यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के विकेपटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ भी जुड़ चुका है। बीते दिनों उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर क्रिकेट से जुड़े एक सवाल का जवाब दिया था। यूजर ने उर्वशी से सवाल करते हुए उनका पंसदीदा क्रिकेटर पूछा? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा, 'मैं क्रिकेट नहीं देखती इसलिए मुझे किसी क्रिकेटर के बारे में नहीं पता है।'

Trending


हालांकि, उर्वशी रौतेला को स्टेडियम में मैच देखते हुए स्पॉट किया जा चुका है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के साथ जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा था (Cricketnmore इस बात की पुष्टि नहीं करता है) जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। 

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'राजभवन में महाराष्ट्र व गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई।' स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड असाधारण उपलब्धि के लिए व्यक्तिगत महिलाओं को प्रदान किया जाता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo