X close
X close

'थैंक यू ऋषभ पंत, टी-20 में तुम्हारा खेल खत्म', ऋषभ पंत पर आग बबूला हुए फैंस

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में भी ऋषभ पंत बल्ले से धोखा दे गए। पंत ने सिर्फ 5 गेंदें खेली और 11 रन बनाकर अपना विकेट फेंक गए। गैर जिम्मेदाराना बैटिंग के बाद पंत को काफी ट्रोल किया जा रहा

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 22, 2022 • 15:27 PM

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत को एक ओपनर के रूप में आज़माया गया लेकिन नतीजा फिर शून्य ही निकला। टी-20 सीरीज में खेले गए दो मैचों में पंत सिर्फ 17 रन ही बना पाए। नेपियर में खेले गए आखिरी मैच में भी पंत अपना विकेट फेंककर चले गए। टिम साउदी की गेंद पर आउट होने से पहले पंत ने 5 गेंदों में 11 रन बनाए।

पंत का टी-20 फॉर्मैट में खराब प्रदर्शन लगातार नजरअंदाज़ किया जा रहा है और अगर फैंस की मानें तो पंत अपना आखिरी टी-20 मैच नेपियर में खेल चुके हैं। पंत अब तक भारत के लिए 66 टी-20 मैच खेल चुके हैं लेकिन इन 66 मैचों में वो अपने बल्ले से छाप छोड़ने में असफल रहे हैं। जबकि फैंस का मानना है कि जितने मौके पंत को दिए गए अगर इतने मौके संजू सैमसन को दिए गए होते तो वो आज एक बड़े बल्लेबाज़ होते।

Trending


संजू को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला जिसके बाद फैंस काफी बौखलाए हुए हैं। वो पंत के खराब प्रदर्शन के बाद ट्रोल कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि पंत टी-20 क्रिकेट में सबसे बड़ा फ्रॉड खिलाड़ी है। जबकि एक यूजर ने पंत को ट्रोल करते हुए लिखा कि कोई खिलाड़ी 66 मैचों में नहीं चलता तो उसे कम से कम 200-300 मैच तो चाहिए ही होते हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।