X close
X close
Indibet

VIDEO : स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई ऋषभ पंत की आवाज़, छक्का खाने के बाद जडेजा ने किया बोल्ड

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 23, 2021 • 10:38 AM View: 1588

भारत ने यहां द रोज बाउल में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले के पांचवें दिन मंगलवार को दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में दो विकेट पर 64 रन बनाए और उसे अबतक 32 रनों की बढ़त हासिल हो चुकी है। न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 रन पर ढेर हुई और कीवी टीम 32 रनों की बढ़त हासिल करने में सफल रही। 

इस मैच के पांचवें दिन न्यूज़ीलैंड के पुछल्ले बल्लेबाज़ों ने भारतीय टीम को जमकर परेशान किया लेकिन अंत में भारतीय गेंदबाज़ों को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। इस दौरान कीवी टीम को ऑलआउट करने में ऋषभ पंत ने भी विकेट के पीछे से अहम भूमिका निभाई।

Trending


न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी बल्ले से काफी खतरनाक दिख रहे थे और कीवी पारी में भारतीय टीम के लिए भारी सिरदर्द साबित हुए। वह अपने कप्तान केन विलियमसन के बाद न्यूजीलैंड के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। साउदी ने 46 गेंदों में एक चौके और दो बड़े छक्कों के साथ 30 रन बनाए।

साउदी ने जो आखिरी छक्का लगाया वह खेल के 100वें ओवर में आया जब उन्होंने रवींद्र जडेजा को डीप मिड-विकेट के ऊपर से एक बड़ा छक्का लगाया। साउदी का ये छक्का देखकर ऋषभ पंत एक्टिव हो गए और विकेट के पीछे से रवींद्र जडेजा को सलाह देते हुए दिखे। ऋषभ पंत को यह कहते हुए सुना गया, "जड्डू भाई जो ग्रैंडहोम को डाल रहे थे वही डालना पड़ेगा, शाबाश"। 

पंत के शब्दों को सुनकर जडेजा ने बिल्कुल वैसा ही किया और साउदी को अगली ही गेंद बोल्ड कर दिया। इस दौरान पंत की आवाज़ स्टंप माइकल में भी रिकॉर्ड हो गई जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo