X close
X close
Indibet

WI vs IND 4th T20I: 3 खिलाड़ी जो रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ओपनिंग कर सकते हैं

रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले के दौरान अनफिट नज़र आए, जिस वज़ह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान छोड़ना पड़ा।

By Nishant Rawat August 05, 2022 • 13:04 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है जिसके तीसरे मुकाबले में मेहमान टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण परेशान नज़र आए। दरअसल, इस मुकाबले में रोहित शर्मा 5 गेंदों पर 11 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे, तभी उन्हें तकलीफ महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान छोड़ना पड़ा। अब बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की फिटनेस पर अपडेट देते हुए बताया है कि कप्तान  रोहित को पीठ के नीचले हिस्से में तकलीफ हुई है। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जो टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में रोहित की जगह सलामी बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)

विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम के लिए ओपनिंग की थी। ऐसे में अब एक बार फिर ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि भारतीय टीम राइट लेफ्ट बैटिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरना पसंद करती है। ऐसे में अगर चौथे मुकाबले में रोहित अवेलेबल नहीं होते तो ऋषभ पंत उनकी जगह ले सकते हैं।  

Trending


ईशान किशन (Ishan Kishan)

24 साल के ईशान किशन विस्फोटक बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं। ईशान किशन ने इंग्लैंड में टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की थी, लेकिन इसके बाद टीम ने एक्सपेरिमेंट करते हुए ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज़ी सौंपने का फैसला किया। लेकिन अब रोहित शर्मा के अनफिट होने के कारण एक बार फिर युवा ईशान एक्शन में नज़र आ सकते हैं। 

संजू सैमसन (Sanju Samson)

27 साल के विकेटकीपर बैटर संजू सैमसन सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं। फैंस संजू को एक्शन में देखने के लिए काफी उत्सुक दिखे हैं। रोहित शर्मा की गैर-मौजदूगी में संजू सैमसन भी टीम के लिए ओपनिंग का विकल्प हो सकते हैं। बता दें कि संजू सैमसन बड़े शॉट्स लगाने में माहिर हैं. ऐसे में वह टीम के लिए ओपनिंग करते हुए धमाकेदार शुरुआत कर सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now