X close
X close

ऋषभ पंत हॉस्पिटल में भर्ती, उर्वशी रौतेला ने भी 'फोटो' डालकर मांगी दुआ!

एकतरफ 30 दिसंबर की सुबह ऋषभ पंत के एक्सिडेंट की खबर ने पूरी दुनिया को हिला डाला। वहीं, उर्वशी रौतेला ने भी तुरंत इसके बाद पोस्ट शेयर करके सुर्खियां बटोर लीं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 30, 2022 • 13:34 PM

Urvashi Rautela Reactioon on Rishabh Pant Car Accident : ऋषभ पंत के रोड एक्सिडेंट ने पूरी दुनिया को हिला डाला है और अब दुनियाभर के फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बड़े-बड़े क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी पंत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। वहीं, पंत के एक्सिडेंट के बाद उर्वशी रौतेला एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं।

पंत के एक्सिडेंट के कुछ ही देर के बाद उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'प्रार्थना।' इस कैप्शन के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर फैंस का मानना है कि उन्होंने पंत के लिए ही ये पोस्ट डाला है और वो भी उनके ठीक होने की दुआएं मांग रही हैं।

Trending


वहीं, कुछ फैंस का ग्रुप है जो इस पोस्ट के लिए उर्वशी को ट्रोल भी कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने पंत का नाम ना लिखकर इशारों-इशारों में उनके लिए प्रार्थना की पोस्ट डाली है। फिलहाल सोशल मीडिया पर उर्वशी का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। वहीं, अगर पंत की बात करें तो भयानक एक्सिडेंट के बाद भी वो खतरे से बाहर हैं।

पंत के ईलाज को लेकर देहरादून में मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया और कहा कि पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई हैं। उन्होंने कहा, अभी फिलहाल डॉक्टर्स की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है। पैर और कमर में चोट है जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है। डॉक्टर्स का अपडेट आने के बाद फिलहाल पंत के फैंस ने चैन की सांस ली है। 

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

अगर पंत के एक्सिडेंट की बात करें तो जब 30 दिसंबर की सुबह ये खबर सामने आई तो इस खबर पर यकीन कर पाना हर क्रिकेट फैन के लिए मुश्किल था लेकिन जैसे-जैसे फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे और ये खबर ऑफिशियल हो गई तो फैंस को इस खबर पर यकीन करना पड़ा।पंत दिल्‍ली से होते हुए अपनी कार में अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे। उन्होंने अपनी मां को सरप्राइज देने की सोची थी लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि जिंदगी उनके लिए पहले से ही कोई सरप्राइज़ प्लान करके बैठी हुई थी। वो तो दुनियाभर के करोड़ो क्रिकेट फैंस और उनके चाहने वालों की दुआएं थी कि इस एक्सिडेंट में वो बाल-बाल बच गए।