X close
X close
Indibet

VIDEO : ऋषभ पंत वाह से आह तक, फिर बेवकूफी करके आउट हुए साहब

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भी ऋषभ पंत फ्लॉप साबित हुए और खराब शॉट खेलकर अपना विकेट फेंक गए।

By Shubham Yadav August 02, 2022 • 00:09 AM

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया को पहले बैटिंग का न्यौता मिला। रोहित शर्मा तो मैच की पहली ही गेंद पर आउट हो गए लेकिन बाकी बल्लेबाज़ों ने अपना आक्रामक रवैय्या जारी रखा और चौके-छक्के लगाते रहे। हालांकि, इस दौरान विकेट भी गिरते रहे लेकिन शायद अब टीम इंडिया के लिए यही नया पैटर्न होने वाला है।

इस मैच में फैंस को ऋषभ पंत से भी काफी उम्मीदें थी और जिस तरह की उन्होंने शुरुआत की उसे देखकर ऐसा लगा कि वनडे के बाद टी-20 में भी उनका बल्ला रन उगलने वाला है लेकिन वो एक बार फिर से उम्मीद जगाकर करोड़ों दिल तोड़ गए। पंत ने आउट होने से पहले 1 चौके और 2 छक्कों की बदौलत 12 गेंदों में 24 रनों की तेज़तर्रार पारी खेली।

Trending


अपनी छोटी सी पारी के दौरान उन्होंने जिस तरह के शॉट खेले आप उन शॉट्स की तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाएंगे लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए उसे लेकर वो एक बार फिर से आलोचकों के निशाने पर आ गए। सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर वो छक्का लगाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले वाली गेंद पर वो एक शानदार चौका लगा चुके थे और वो चाहते तो सिंगल लेकर या थोड़ा धैर्य दिखाकर खेल सकते थे।

मगर शायद उनका खेलने का तरीका ही ऐसा है कि वो चले तो चांद तक नहीं तो शाम तक। ऐसे में अब आप लोग ही बताईए कि क्या ऋषभ पंत ने ये शॉट खेलकर बेवकूफी की या उन्हें ऐसे ही खेलने की आज़ादी दी जानी चाहिए क्योंकि शायद ऐसे ही खेलकर उन्होंने टेस्ट और वनडे क्रिकेट में कामयाबी हासिल की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now