X close
X close
Indibet

VIDEO : ड्रेसिंग रूम में भी दिखीं भरी-भरी आंखें, बस निकलने ही वाले थे पंत के आंसू

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत 96 रन बनाकर आउट हो गए और उनके शतक से चूकते ही पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया। एकतरफ फैंस उनकी इस आतिशी पारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं

By Shubham Yadav March 04, 2022 • 18:18 PM View: 4452

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत 96 रन बनाकर आउट हो गए और उनके शतक से चूकते ही पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया। एकतरफ फैंस उनकी इस आतिशी पारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं जबकि पंत का दर्द है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

पंत के 96 पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें देखा जा सकता है कि सेंचुरी से चूकने का दर्द उनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो कप्तान रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए हैं लेकिन माहौल काफी गमग़ीन है।

Trending


जी हां, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंत की आंखें भरी हुई हैं लेकिन वो किसी तरह से आंसूओं को बाहर निकलने से रोक लेते हैं। एक युवा खिलाड़ी को इस तरह से दर्द में देखकर फैंस भी काफी निराश हैं और पंत को लेकर अपनी सहानुभूति दिखा रहे हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हालांकि, पंत की सेंचुरी मिस होने का दर्द अब सिर्फ उनका नहीं रहा बल्कि ये 135 करोड़ लोगों का दर्द बन चुका है। हालांकि, एक तरफ कई लोग उनकी इस पारी को शतक से कम भी नहीं मान रहे हैं। उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत पहले दिन का खेल खत्म होने तक 357/6 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now