X close
X close
Indibet

VIDEO : 'स्पाइडरमैन, स्पाइडरमैन तूने चुराया मेरे दिल का चैन', जब ऋषभ पंत ने गाया सॉन्ग तो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई आवाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 18, 2021 • 13:27 PM View: 531

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेला जा रहा चौथा और आखिरी टेस्ट मैच बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। मैच के पांचवें और आखिरी दिन भारत को मैच और सीरीज जीतने के लिए 324 रनों की दरकार है और उनके सभी विकेट शेष हैं। चौथे दिन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली लेकिन इस बीच भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत अपना मनोरंजन करते हुए नजर आए।

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान ऋषभ पंत स्पाइडरमैन सॉन्ग गा रहे थे और उनकी आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई। हालांकि, पंत को ये बिल्कुल भी इल्म नहीँ था कि उनकी आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो रही है। पंत का गाना गाते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है।

Trending


पंत इस वीडियो में गाना गाते हुए कह रहे हैं कि, ‘स्पाइडरमैन, स्पाइडरमैन, तूने चुराया मेरे दिल का चैन।’

23 वर्षीय पंत ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गज़ब के फॉर्म में नजर आ रहे हैं और टीम इंडिया को अगर गाबा के घमंड को तोड़ना है तो ऋषभ पंत के बल्ले से बड़ी पारी की जरूरत होगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे का समापन किस अंदाज में करते हैं। गेंदबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के बाद अब फैंस को भारतीय बल्लेबाजों से बहुत उम्मीदें हैं।


 
LivePools