X close
X close
Indibet

VIDEO : अश्विन ने मानी पंत की बात, अगली ही बॉल पर मिल गया विकेट

बेंगलुरू में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन डिनर तक भारत की कुल बढ़त 342 की हो गई है जबकि पांच विकेट अभी भी

By Shubham Yadav March 13, 2022 • 18:42 PM View: 954

बेंगलुरू में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन डिनर तक भारत की कुल बढ़त 342 की हो गई है जबकि पांच विकेट अभी भी शेष हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये सीरीज रोहित शर्मा 2-0 से जीतने की कगार पर हैं। इससे पहले दूसरे दिन की शुरुआत में ही टीम इंडिया के गेंदबाज़ों ने श्रीलंकाई पारी को सिर्फ 109 रनों पर समेट दिया औऱ भारत को 143 रनों की बढ़त मिल गई।

श्रीलंका की पारी का आखिरी विकेट रविचंद्रन अश्विन को मिला। हालांकि, इस विकेट में पंत का भी बराबर का योगदान रहा। दरअसल, हुआ ये कि श्रीलंका की आखिरी जोड़ी विकेट पर थी और अविष्का फर्नांडो ने अश्विन की ओवरपिच गेंद पर चौका लगा दिया। इसके बाद पंत ने अश्विन को सलाह दी कि यही वाला बॉल हल्का सा पीछे खींच लो।

Trending


अश्विन ने बिल्कुल वैसा ही किया और अगली गेंद इतना ज्यादा टर्न हुई कि अविष्का गेंद को आगे खेलने के चक्कर में क्रीज़ से बाहर रह गए और पंत ने उन्हें स्टंप आउट कर दिया। इसके बाद पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया जिसे फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दूसरी पारी में पंत ने आतिशी बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 28 गेंदों में अर्द्धशतक लगा दिया। पंत ने दूसरी पारी में 31 गेंदों में सात चौकों औऱ दो छक्कों की मदद से 50 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक (Fastest Test Fifty by Indian) जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now