Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'चले तो चांद तक, नहीं तो शाम तक', हीरोपंती के चक्कर में फिर गंवाया पंत ने विकेट

जोहानिसबर्ग टेस्ट मैच जीतने के लिए साउथ अफ्रीका को 240 रनों की जरूरत है। इस टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाज़ों ने कड़ा संघर्ष दिखाया लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसने हमेशा की तरह अपना विकेट एक बार फिर फेंक

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 05, 2022 • 18:52 PM
Cricket Image for VIDEO : 'चले तो चांद तक, नहीं तो शाम तक', हीरोपंती के चक्कर में फिर गंवाया पंत ने
Cricket Image for VIDEO : 'चले तो चांद तक, नहीं तो शाम तक', हीरोपंती के चक्कर में फिर गंवाया पंत ने (Image Source: Google)
Advertisement

जोहानिसबर्ग टेस्ट मैच जीतने के लिए साउथ अफ्रीका को 240 रनों की जरूरत है। इस टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाज़ों ने कड़ा संघर्ष दिखाया लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसने हमेशा की तरह अपना विकेट एक बार फिर फेंक दिया और टीम इंडिया को मुसीबत में डाल दिया।

जी हां, आपने बिल्कुल सही समझा, हम भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत की ही बात कर रहे हैं जो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं और जोहानिसबर्ग टेस्ट की दूसरी पारी में तो वो खाता तक नहीं खोल पाए और हीरोपंती दिखाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।

Trending


दरअसल, जब ऋषभ पंत क्रीज़ पर आए तो रस्सी वैन डर डुसेन ने उन्हें उनके विवादित कैच को लेकर सवाल किए जिस पर पंत भड़क गए और इसके बाद वो दबाव को नहीं झेल पाए और कगिसो रबाडा को आगे बढ़कर छ्क्का लगाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। पंत के आउट होने के तरीके से दिग्गज काफी निराश हुए और गावस्कर ने तो उनकी कमेंट्री के दौरान ही आलोचना कर डाली।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इस दौरान पंत को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि पंत ऐसा खिलाड़ी है जो चले तो चांद तक नहीं तो शाम तक। वहीं, कई और फैन भी हैं जो पंत के इस रवैय्ये से नाखुश हैं और उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement