X close
X close
Indibet

IPL 2021: मैदान पर गरजे CSK के बल्लेबाज, उथ्थपा- जगदीसन के तूफान से गेंदबाज हुए ढेर

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 28, 2021 • 14:54 PM View: 1860

आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी वाली की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खबर है। टीम के दो बल्लेबाज जारी विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले से आग उगल रहे हैं।

इन बल्लेबाजों में पहला नाम केरल की ओर से खेलने वाले अनुभवी रोबिन उथप्पा का है तो वहीं दूसरा तमिलनाडु के अनकैप्ड स्टार बल्लेबाज एन जगदीसन का है।

Trending


आज दोनों ही बल्लेबाजों ने अपनी-अपनी टीम की ओर से ऐसी बल्लेबाजी की जिसे देखकर सीएसके के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। 

केरल और बिहार के बीच हुए मैच में उथप्पा ने 32 गेंदों में 85 रनों की बेजोड़ पारी खेली। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बिहार की टीम सिर्फ 148 रनों पर ढेर हो गई। अगले राउंड में क्वालिफाई करने के लिए केरल को यह मुकाबला सिर्फ 16.2 ओवरों में जीतना था। लेकिन केरल ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 8.5 ओवर यानी महज 53 गेंदों में इस लक्ष्य को पा लिया। 87 रनों की पारी के दौरान उथप्पा के बल्ले से 4 चौके तथा 10 छक्के निकलें। 

एक अन्य मैच में एन जगदीसन की कमाल की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर तमिलनाडु ने विदर्भ द्वारा दिए गए 150 रनों के लक्ष्य को 11.2 ओवरों में ही हासिल कर लिया। जगदीसन ने विदर्भ के गेंदबाजों की खबर लेते हुए 18 गेंदों में 4 चौके और 4 की मदद से 48 रन बनाए और मैच को एकतरफा कर दिया।

उथप्पा ने अभी तक विजय हजारे टॉफी में 375 रन बनाए है जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 107 रनों का रहा है। 

दोनों ही बल्लेबाजों की ऐसी पारी से कप्तान धोनी सहित चेन्नई का पूरा खेमा खुश होगा। गौरतलब है कि उथप्पा को चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड में लिया था और यह कहना गलत नहीं होगा कि चेन्नई में कुछ ओपनरों की लिस्ट में उथप्पा का नाम सबसे ऊपर होगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now