Advertisement
Advertisement

'हम फील्डिंग में कुछ ढीले थे' बॉल को लात मारने के बाद रोहित ने दिया पहला रिएक्शन

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन में दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। जिसके बाद अब भारतीय टीम की निगाहे कैरेबियाई टीम को 3-0 से धूल चटाने पर लगी होंगी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 19, 2022 • 11:59 AM
Cricket Image for 'हम फील्डिंग में कुछ ढीले थे' बॉल को लात मारने के बात रोहित ने दिया पहला रिएक्शन
Cricket Image for 'हम फील्डिंग में कुछ ढीले थे' बॉल को लात मारने के बात रोहित ने दिया पहला रिएक्शन (Image Source: Google)
Advertisement

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन में दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। जिसके बाद अब भारतीय टीम की निगाहे कैरेबियाई टीम को 3-0 से धूल चटाने पर लगी होंगी। लेकिन दूसरे मैच के दौरान एक ऐसा भी पल देखने को मिला था जब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आग बबूला हो गए थे और उन्होंने अपना गुस्सा बॉल पर निकालते हुए उस पर लात मार दी थी। अब मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपने इस रिएक्श के पीछे की वज़ह बताई है। 

दरअसल मैच के बाद हर्षा भोगले ने रोहित शर्मा से टीम इंडिया की फील्डिंग पर सवाल किया, जिस पर हसंते हुए रोहित ने इस बात को माना कि भारतीय टीम मैदान पर फील्डिंग के दौरान थोड़ी सुस्त थी। कप्तान रोहित शर्मा ने कहा 'हम फील्डिंग में कुछ ढीले थे, लेकिन हम कोशिश करेंगे कि आगे चलकर इस तरह की गलतियों को कम करने की कोशिश करें, क्योंकि हमारी गिनती बेस्ट फील्डिंग टीम में होती है।'

Trending


बता दें कि वेस्टइंडीज की पारी के 16वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार के हाथों रॉवमेन पॉवेल का एक कैच ड्राप हो गया था, जिसके बाद रोहित शर्मा काफी निराश और गुस्से में थे। यहीं वज़ह थी कि उन्होंने बीच मैच में बॉल पर लात मार दी और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज़ो ने इसका फायदा उठाते हुए एक एक्स्ट्रा रन भी चुरा लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की टीम भारतीय दौरे पर अब तक एक भी मैच जीतने में नाकाम रही है। उन्हें वनडे सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था और अब टी20 सीरीज में भी मेहमानों का यहीं हाल होता दिख रहा है। वहीं टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम के जीत दर्ज करने के बावजूद कप्तान रोहित थोड़े निराश थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि वो मैच थोड़ा जल्दी खत्म किया जा सकता था, लेकिन टीम ने ज्यादा समय लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement